उत्तराखण्ड

सितारगंज स्कूल हादसा अपडेट: मुख्यमंत्री धामी ने किया मुआवजे का ऐलान

Sitarganj school accident update: Chief Minister Dhami announced compensation

Listen to this article

उत्तराखण्ड में बालदिवस की धूम के बीच एक दर्दनाक हादसे ने हर किसी को दहला दिया। ऊधम सिंह नगर के सितारगंज में बाल दिवस पर हंसी-खुशी पिकनिक पर बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस सड़क पर पलट गई। इस हादसे में जहां एक छात्रा और एक स्टाफ की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद के मंजर को देख लोगों का कलेजा कांप गया। वहीं सीएम धामी ने हादसे पर शोक व्यक्त कर जांच के निर्देश दिए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार किच्छा के सुधीराम सिंह प्राइवेट स्कूल (Sudhiram Singh Private School) के बच्चों से भरी स्कूल बस ट्रक से जोरदार टक्कर लगने के बाद सड़क पर पलट गई। हादसे में एक छात्रा और एक शिक्षक की मौत हो गई।वहीं सड़क हादसे में करीब 40 छात्र-छात्राएं एवं कुछ स्टाफ घायल हुए हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पूरे मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि नयागांव भट्टे (सितारगंज) में वेदराम स्कूल, किच्छा की बस के दुर्भाग्यपूर्ण हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं, साथ ही सरकार मृतकों के परिजनों को कुल ₹2 लाख रुपए का मुआवजा व घायलों को निःशुल्क उपचार उपलब्ध करवाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button